Hindustan Foods के शेयर मे आया 15% का उछाल जानिए वजह

Hindustan Foods के शेयर मे आया 15% का उछाल जानिए वजह और आगे इस शेयर मे इन्वेस्ट करना चाहिए या नहीं?

Hindustan Foods के शेयर मे आया 15% का उछाल जानिए वजह

Hindustan Foods के शेयर मे आज दिखी दमदार तेजी , 15% स्टॉक ने लगाई छलांग। एक डील फाइनल होने के बाद शेयर मे आया बड़ा उछाल 638.40 करोड़ रुपए की डील ब्लॉक होने के बाद शेयर मे ये तेजी देखने को मिली।

Hindustan Foods की डील 

Hindustan Foods के करीबन 1.3 करोड़ शेयर की डील हुई जो 502 रुपए पर शेयर के फ्लोर प्राइस पर की गई थी यह वजह से शेयर ने आज के दिन काफी तेजी दिखाई है।

638.40 करोड़ की ब्लॉक डील होने के बाद आज यानि की 26 जून को Hindustan Foods के शेयर ने 15% की तेजी देखने को मिली। 1.27 करोड़ शेयर को 502 रुपए के फ्लोर रेट से एक्सचेंओ पर बदले जिसकी प्राइस 638.40 करोड़ की थी, जो पिछले क्लोज़िंग प्राइस से 1% कम थी।

यह भी पढे :

इस डील के बाद काउंटर के वॉल्यूम मे बहुत बड़ा उछाल का संकेत दिया था, हालाकी  अब तक यह एक्सचेंजों पर हेंड तो हेंड 21 लाख शेयर का आदान प्रादन हुआ। जो पिछले एक महीने के दैनिक कारोबार होता है उससे औसतन एक लाख शेयरो से काही गुना ज्यादा है।

FMCG (फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स) फर्म ने रिसेंटली सपोर्टस् शु का मेनयुफेकचर करने मे कदम रखा है जो उसने अपनी शाखा के जरिए एसएसआईपीएल रिटेल को 77 करोड़ मे खरीदा था।

Hindustan Foods जो हिंदुस्तान उनीलिवर, डेनोन और मैरिकों जेसी कंपनियां को वस्तुओ के  पैकेज की पूर्ति करता है।

निष्कर्ष 

MarketTrendZona आपको बताना चाहेगा की यह इनफार्मेशन  केवल आपकी जानकारी के लिए प्रदान की गई  है , हम आपको किसी भी प्रकार का इनवेस्टमेंट करने की सलाह या फिर प्रेरित नहीं कर रहे,अगर आपको शेयर मार्केट मे रुचि है तो आप जरूर इन्वेस्ट करे और अच्छी इंकम कर सकते है मगर अपने रिस्क पर।

यह जानकारी हुमने इंटरनेट के जरिए इकट्ठी की है अगर कोई भी त्रुटि हो तो हमे जानकारी दे और त्रुटि हमारे साथ साजा करे धन्यवाद।

 

Author

Blogger profile 2

Nikunj Solanki

मेरा नाम निकुंज सोलंकी है, मैंने BCA Graduation की पढ़ाई की है और मे ट्रेंडिंग टोपिक्स (Trending Topics), स्टॉक मार्केट (Stocks Market),क्रीपटों (Crypto), लाइफस्टायल (Lifestyle), एआई (Ai) और गोल्ड (Gold) और अलग अलग टोपिक्स पर आर्टिकल लिखता हु, मुजे आर्टिकल लिखने का पिछले एक साल से अनुभव है धन्यवाद।