How to impress Your partner: ऐसी 10 कुछ छोटी छोटी बातें जिससे आपका पार्टनर हो जाएगा बेहद खुश

How to impress Your partner: आज हम आपको यह बात बताएंगे जो आपको आगे जाके बहुत ही काम आने वाली है आपके लाइफपार्टनर को आप केसे इम्प्रेस करोगे और दोनों के बीच कैसे प्यार बढ़ेगा जानिए...

How to impress Your partner: ऐसी 10 कुछ छोटी छोटी बातें जिससे आपका पार्टनर हो जाएगा बेहद खुश

प्यार मे मदहोश हो जाना और प्यार करना और इस तरह चाहना की आपके अरमान दिल और आपके Partner का आपके प्रति प्रति सम्मान और बढ़ जाए तो ऐसा क्या करोगे आप जो आपका partner आपसे बेहद खुश हो जाएगा ? चाहिए हम आपको उसीके बारें मे बताते है।

किसीके प्यार मे होना कोई भी इंसान के लिए बहुट ही खुशी की बात है , जहा आपको प्यार के बिना कुछ नहीं दिखता न कुछ समाज आता है चारों तरफ बस आप और आपका प्यार ही नजर आए, हर तरफ जेसे मौसम गुलाबी हो गया हो ऐसा नशा हो जाना, उस व्यक्ति के बारेमे अकेले बैठे,उठते,खाते,पीते,चलते चलते बस आप आपके partner के बारेमे ही सोचते रहो बस यही तो प्यार है जनाब;अगर इतना पढ़के अगर आपको अपने प्यार की याद या गई हो तो हमे कमेन्ट करने जरूर बताना।

अगर आप भी अपने प्यार को इतनी गहराई से सोचते है और आगे जाके उसको पाना चाहते है तो कुछ ऐसी बाते जरूर करे जो आपके पार्टनर को indirectly पसंद जरूर आएगी।इसीलिए अपने पार्टनर के साथ कुछ ऐसा करना की आपका प्यार और आपके प्यार का एहसास भी जरूर झलके और नजर भी आए साठे मे महसूस भी हो,जिससे आप दोनों का प्यार और विश्वास भी मजबूत होगा ।

176

तो आईए जानते है कुछ ऐसी 10 बातें जिससे आपका Partnerबेहद खुश और रोमेन्टीक हो सकता है।

1. बहुत प्यार करता हूँ।

आप अपने partner को बताए की आप उससे बेहद प्यार करते है। आप उसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते है, और आगे उसको कोई भी चीज की जरूरत हो तो सबसे पहले मुजे बताए क्यों की सबसे पहला हक तुम्हारा मुज पर है,जो मे कभी नहीं खोने दूंगा। आप उसको डेली सूबह उठने के तुरंत बाद गुड मॉर्निंग विश कर के आई लव यू भी बोल सकते हो, उससे उसका कॉनफीडन्स बढ़ेगा और आपके प्रति प्यार भी।

2. लूकस पर कमेन्ट करो

beautiful looks

अगर उसने काभी कुछ नया पहना हो जेसे की कोई ड्रेस जो बहुत प्यारी हो तो आप उसको कमेन्ट कर सकते है की ” आरे वाह कितनी सुंदर और सेक्सी लग रही हो” आपको यह कॉमेंट रोमेन्टीक अंदाज मे करना है। और वह यह तारीफ सुनकर वाकई मे खुश हो जाएगी; उसको और भी बोल सकते हो की मे तुम्हें रोज देखता हु पर तुम हर रोज इतनी खूबसूरत होती जा रही हो की ना मे शब्दों से बयां नहीं कर सकता, ऐसा आपको हर बार करने है जब आपको ऐसा लगे।

looks

3.अपने Partnerको मालिश ऑफर करे

यह एक बहुत ही बेहतरीन तरीका है Partnerको आपके प्यार मे और डुबाने का,आप अपने पार्टनर को मालिश ऑफर कर सकते है, आप उसको बोल सकते हो पूरे दिन तुम थक गई होगी लाओ मे तुम्हें मालिश कर देता हु। मालिश करने से उसके शरीर की थकावट भी मीट जाएगी और साथ ही वो अच्छा भी महसूस करेगी, यह काम करते करते आप उनसे कुछ अच्छी बातें भी कर सकते है।

4.ईमोशनल

अगर आपका Partnerकाभी कोई उलजन मै है कोई प्रॉब्लेम मे दिख रहा है तो आप उसको बोले की आपको मेरे सामने भावनात्मक होने से डरने की कोई जरूरत नहीं है, और आपको रोने की भी जरूरत नहीं है अगर कोई प्रॉब्लेम हो तो अपना दिल हल्का करने के लिए मुजे बता सकते हो कोई ऐसी बात हो वो मुजसे बेजीजक शेयर कर सकते हो। कोई भी ऐसी बात हो तो खुलकर बात कर सकती हो।

179

5.कभी कभी हाथ और सिर पर चूम लिया करो

हाथ और सर को चूमना मतलब इसका यह मतलब है की तुम उसके साथ सेफ हो। आप आपो वह बंदा दिल से प्यार करता है। अगर कभी भी आपको ऐसा करने का मौका मिले तो आप यह जरूर करे ताकी आपका Partner आप पर ट्रस्ट बिल्ड कर सके।

                             Click here to connect with us on WhatsApp Channel 

6. उसको और उसकी बातों को सुने

कभी कभी ऐसा भी होता है की दोनों मे जगद हो जाता है। तो आप एक दूसरे को बोलते हो, एक दूसरे बताने की कोशिश करते हो की ऐसा क्यों हुआ। तो उस टाइम आप अपने partner की भी बात सुन लो की वो क्या कहना चाहती है और उसकी राय पर आप बताओ की हा तुम सही थी। इससे आपने Partnerको भी अच्छा महसूस होगा और वह सोचेगी मेरा Partnerबहुत अच्छा है।

180

7. उसके शठ शॉपिंग करे

जी हा लड़की को शॉपिंग बहुत ही पसंद होती है आप उसके साथ शॉपिंग करने भी जा सकते है, यह करोगे तो तो बातें होगी उसके साथ टाइम भी स्पेन्ड हो जाएगा और घर की कुछ वस्तुए भी या जाएगी, शॉपिंग के टाइम पर आप बाहर उसको उसकी पसंदीदा चीजे खिला सकते है जेसे पानीपूरी,चॉकोलेट और भी जो पसंद हो।

खबरे और भी पढे… 

8. दोस्त

उसको अपनी पत्नी बनाने से पहले दोस्त बनाओ, उसको आप बता सकते हो की तू मेरी सबसे अच्छी दोस्त है तूजसे मे कुछ भी पुच सकता हु, कुछ भी बोल सकता हु, कोई भी बात शेयर कर सकता हु,हसी मजाक कर सकता हु तुजे कभी बुरा नहीं लगता और मे चाहता हु यह मेरी दोस्त मेरी जीवनसाथी बने। ऐसा कहने पर वह सबसे ज्यादा खुश होगी और प्यार बढ़ जाएगा।

177

9.सबके सामने प्यार करे

कोई Partnerऐसे होते है जिसे जिसको सार्वजनिक प्यार करना अच्छा नहीं लगता हो तो मत करे और कोई partner ऐसा भी सोचता है की मेरा बॉयफ्रेंड/हसबंड़ सबके सामने मुजे प्यार करे, प्यार से बुलाए कोई छुटकुले पास करे और एक दूसरे के सामने देखकर हसे और सबके सामने अपने पार्टनर को प्यार से कुछ भी बोले बेजीजक प्यार करे कोई रोक टॉक नहीं एस करना भी बहुत अच्छी बात है लोगों को आप दोनों का प्यार देख कर बहुत अच्छा लगेगा।

10. आपकी लाइफ मै उसका इंपोर्टनस

आप अपने पार्टनर को यह बात जरूर बताए की आपकी लाइफ मे उसका इंपोर्टनस कितना है; वह बहुत ही महत्व करती है आपकी लाइफ मे एस सच जरूर बताए ताकी उसको यह बात का एहसास हो की यह लड़का मेरे लिए कितना लॉयल है और मेरा इसकी लाइफ मे कितना इंपोर्टनस है। उसको यह बताओ की तुम जबसे मेरी लाइफ मे आई हो मुजमे बहुत सारा बदलाव हुआ है मे खुद तुम्हारी तरह सोचने लगा हु बहुत अच्छा महेसुस होता है मे जब भी तुम्हारे साथ हु। तुम हमेशा भर मेरे साथ रहना।

बस इतनी बातों का ध्यान रखेंगे तो आपका Partnerआपसे बेहद खुश रहेगा और प्यार भी इतना करेगा दौनों एक साथ होंगे तो बहुत बड़ी या कितनी भी कठिनाइया ,चुनौती आती है तो आप उसका डट कर सामना कर सकते है।

निष्कर्ष 

ऊपर जो कोई भी तस्वीर दिखाई है उसका इस आर्टिकल से कोई लेना देना नहीं है यह प्रतीकात्मक तस्वीरे है यह बात याद रखे धन्यवाद।

Author

Blogger profile 2

Nikunj Solanki

मेरा नाम निकुंज सोलंकी है, मैंने BCA Graduation की पढ़ाई की है और मे ट्रेंडिंग टोपिक्स (Trending Topics), स्टॉक मार्केट (Stocks Market),क्रीपटों (Crypto), लाइफस्टायल (Lifestyle), एआई (Ai) और गोल्ड (Gold) और अलग अलग टोपिक्स पर आर्टिकल लिखता हु, मुजे आर्टिकल लिखने का पिछले एक साल से अनुभव है धन्यवाद।